प्रकाशनार्थ विज्ञप्ति
जीआईओ बनाने के लिए स्क्रीन के साथ विशिष्ट साझेदारी का उद्घाटन करता है
भारत का सबसे बड़ा डिजिटल इंजीनियरिंग प्लेटफार्म
जैव स्क्रीनर्स ब्रॉडकास्टरों के लिए डिजिटल इंटरैक्टिवता को सक्षम करने के लिए
अप्रत्याशित साझेदारी पारिवारिक टेलीविजन देखरेख करेगी &
संवादात्मक और साझेदार दृश्य-प्रबंधन में विज्ञापन
मुंबई, 17 मई 2018: रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड ("जियो") ने आज एक विशेष घोषणा की
स्क्रीनज़ के साथ भारतीय बाजार के लिए भागीदारी, सबसे शक्तिशाली मंच के लिए
"मनोरंजन-आधारित अंतःक्रियाशीलता" दुनिया के शीर्ष प्रसारणकर्ताओं और प्रारूप मालिकों द्वारा उपयोग की जाती है।
भागीदारी जेम के मौजूदा प्लेटफॉर्म को गैमिफिकेशन के लिए जोड़ देगी, जो स्वयं साबित हुई है
समय-समय पर, जैसा कि चल रहे जियो क्रिकेट प्ले के दौरान देखा गया है, जहां उसने नामांकन किया है
पहले से ही 65 मिलियन से अधिक अद्वितीय उपयोगकर्ता, जो लगातार खेल के साथ-साथ जैव खेल रहे हैं
कौन बनगा करोड़पति खेल के साथ खेलते हैं, जहां उसने केबीसी को हर घर ले लिया और इसलिए अंदर
आम आदमी की पहुंच।
इस अनन्य साझेदारी के साथ, जियो स्क्रीनज़ सबसे बड़ा मंच बन जाएगा और इनमें से एक होगा
भारत में मनोरंजन आधारित गैमिफिकेशन के केवल एकीकृत प्रदाता।
इससे ब्रॉडकास्टर्स और प्रकाशकों को मजबूत सामग्री को मजबूत बनाने के लिए सशक्त बनाया जाएगा
scalability। इस मंच पर विशेषताएं विभिन्न सामग्री के लिए अत्यधिक अनुकूलनीय हैं, जिनके लिए अनुमति है
प्रसारणकर्ताओं और दर्शकों के बीच लाइव, रीयल-टाइम इंटरैक्शन, उन्हें देखकर और
लगे।
जियो स्क्रीनज़ प्लेटफ़ॉर्म बढ़ती सगाई और नए विज्ञापन अवसर प्रदान करेगा
विशिष्ट और विशिष्ट उपयोग करने वाली विभेदित बातचीत बनाने के लिए इसकी उन्नत क्षमताओं के कारण
व्यक्तिगत दर्शकों की प्रोफाइल।
उद्योग विशेषज्ञों का मानना है कि यह दोहरी स्क्रीन अनुभव अगले गेम परिवर्तक और इच्छा है
टेलीविजन और मोबाइल पर निष्क्रिय विज्ञापन को फिर से परिभाषित करें।
यह जियो द्वारा लॉन्च किया गया दूसरा ऐसा अभिनव ब्रांड-सगाई मंच है
अंतिम कुछ दिन। पिछले हफ्ते, जियो ने दुनिया की पहली कृत्रिम बुद्धिमानी के लॉन्च की घोषणा की
जैवइंटरैक्ट नामक ब्रांड सगाई मंच।
जियो एक ग्राहक जुनूनी संगठन है और असमान मूल्य लाने के लिए जारी रहेगा,
अपने ग्राहकों को हमेशा अभिनव सुविधाएं और सर्वोत्तम श्रेणी की सेवाएं।
जियो स्क्रीनज़ मंच की विशेषताएं:
1. जियो स्क्रीनज़ प्लेटफार्म प्रसारणकर्ताओं के बीच एक वास्तविक समय दो-तरफा वार्तालाप की अनुमति देता है
और एक टीवी शो के दौरान प्रश्नोत्तरी, चुनाव और वोट के रूप में दर्शकों
2. यह सामग्री प्रबंधन प्रणाली (सीएमएस) का उपयोग करने में आसान बनाता है जो सक्षम बनाता है
ब्रॉडकास्टर्स इंटरैक्टिव जुड़ाव डिजाइन, निर्माण और लॉन्च करने के लिए
3. यह एंड्रॉइड, आईओएस और समर्थन के साथ एसडीके का उपयोग कर किसी भी डिजिटल ऐप पर सक्षम किया जा सकता है
जिओ काई-ओएस
4. जियो स्क्रीनज़ विभिन्न सामाजिक नेटवर्क अर्थात Google, फेसबुक, ट्विटर और समर्थन का समर्थन करता है
अधिक
5. निरंतर सीखने और फीडबैक लूप सुनिश्चित करने के लिए, यह समृद्ध डेटा रिपोर्टिंग का समर्थन करता है और
प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए अद्वितीय प्रोफ़ाइल बनाता है, इसलिए लक्षित विज्ञापन सक्षम करता है
जीआईओ बनाने के लिए स्क्रीन के साथ विशिष्ट साझेदारी का उद्घाटन करता है
भारत का सबसे बड़ा डिजिटल इंजीनियरिंग प्लेटफार्म
जैव स्क्रीनर्स ब्रॉडकास्टरों के लिए डिजिटल इंटरैक्टिवता को सक्षम करने के लिए
अप्रत्याशित साझेदारी पारिवारिक टेलीविजन देखरेख करेगी &
संवादात्मक और साझेदार दृश्य-प्रबंधन में विज्ञापन
मुंबई, 17 मई 2018: रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड ("जियो") ने आज एक विशेष घोषणा की
स्क्रीनज़ के साथ भारतीय बाजार के लिए भागीदारी, सबसे शक्तिशाली मंच के लिए
"मनोरंजन-आधारित अंतःक्रियाशीलता" दुनिया के शीर्ष प्रसारणकर्ताओं और प्रारूप मालिकों द्वारा उपयोग की जाती है।
भागीदारी जेम के मौजूदा प्लेटफॉर्म को गैमिफिकेशन के लिए जोड़ देगी, जो स्वयं साबित हुई है
समय-समय पर, जैसा कि चल रहे जियो क्रिकेट प्ले के दौरान देखा गया है, जहां उसने नामांकन किया है
पहले से ही 65 मिलियन से अधिक अद्वितीय उपयोगकर्ता, जो लगातार खेल के साथ-साथ जैव खेल रहे हैं
कौन बनगा करोड़पति खेल के साथ खेलते हैं, जहां उसने केबीसी को हर घर ले लिया और इसलिए अंदर
आम आदमी की पहुंच।
इस अनन्य साझेदारी के साथ, जियो स्क्रीनज़ सबसे बड़ा मंच बन जाएगा और इनमें से एक होगा
भारत में मनोरंजन आधारित गैमिफिकेशन के केवल एकीकृत प्रदाता।
इससे ब्रॉडकास्टर्स और प्रकाशकों को मजबूत सामग्री को मजबूत बनाने के लिए सशक्त बनाया जाएगा
scalability। इस मंच पर विशेषताएं विभिन्न सामग्री के लिए अत्यधिक अनुकूलनीय हैं, जिनके लिए अनुमति है
प्रसारणकर्ताओं और दर्शकों के बीच लाइव, रीयल-टाइम इंटरैक्शन, उन्हें देखकर और
लगे।
जियो स्क्रीनज़ प्लेटफ़ॉर्म बढ़ती सगाई और नए विज्ञापन अवसर प्रदान करेगा
विशिष्ट और विशिष्ट उपयोग करने वाली विभेदित बातचीत बनाने के लिए इसकी उन्नत क्षमताओं के कारण
व्यक्तिगत दर्शकों की प्रोफाइल।
उद्योग विशेषज्ञों का मानना है कि यह दोहरी स्क्रीन अनुभव अगले गेम परिवर्तक और इच्छा है
टेलीविजन और मोबाइल पर निष्क्रिय विज्ञापन को फिर से परिभाषित करें।
यह जियो द्वारा लॉन्च किया गया दूसरा ऐसा अभिनव ब्रांड-सगाई मंच है
अंतिम कुछ दिन। पिछले हफ्ते, जियो ने दुनिया की पहली कृत्रिम बुद्धिमानी के लॉन्च की घोषणा की
जैवइंटरैक्ट नामक ब्रांड सगाई मंच।
जियो एक ग्राहक जुनूनी संगठन है और असमान मूल्य लाने के लिए जारी रहेगा,
अपने ग्राहकों को हमेशा अभिनव सुविधाएं और सर्वोत्तम श्रेणी की सेवाएं।
जियो स्क्रीनज़ मंच की विशेषताएं:
1. जियो स्क्रीनज़ प्लेटफार्म प्रसारणकर्ताओं के बीच एक वास्तविक समय दो-तरफा वार्तालाप की अनुमति देता है
और एक टीवी शो के दौरान प्रश्नोत्तरी, चुनाव और वोट के रूप में दर्शकों
2. यह सामग्री प्रबंधन प्रणाली (सीएमएस) का उपयोग करने में आसान बनाता है जो सक्षम बनाता है
ब्रॉडकास्टर्स इंटरैक्टिव जुड़ाव डिजाइन, निर्माण और लॉन्च करने के लिए
3. यह एंड्रॉइड, आईओएस और समर्थन के साथ एसडीके का उपयोग कर किसी भी डिजिटल ऐप पर सक्षम किया जा सकता है
जिओ काई-ओएस
4. जियो स्क्रीनज़ विभिन्न सामाजिक नेटवर्क अर्थात Google, फेसबुक, ट्विटर और समर्थन का समर्थन करता है
अधिक
5. निरंतर सीखने और फीडबैक लूप सुनिश्चित करने के लिए, यह समृद्ध डेटा रिपोर्टिंग का समर्थन करता है और
प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए अद्वितीय प्रोफ़ाइल बनाता है, इसलिए लक्षित विज्ञापन सक्षम करता है
No comments:
Post a Comment